Skip to main content
स्मार्टफोन के निचले हिस्से, जैसा कि रेंडर में देखा गया है, इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक, प्राइमरी माइक्रोफोन और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ एक सिंगल स्पीकर ग्रिल है। फोन में हल्का कैमरा बंप भी दिखाई देता है। रेडमी 8 ए की तरह ही, रेडमी लोगो के साथ सामने की ओर एक ठोड़ी है।

Redmi 8 के स्पेसिफिकेशन
विनिर्देशों के मोर्चे पर, टिपस्टर का दावा है कि Redmi 8 शीर्ष पर MIUI 10.0.1.3 के साथ Android 9 पाई चलाएगा और चार अलग-अलग रंग विकल्पों में आएगा, जैसे कि ऐश, ब्लू, ग्रीन और रेड। हैंडसेट में एक प्लास्टिक बॉडी और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 SoC होने का भी दावा किया गया है, जो कि Redmi 8A और Redmi 7A दोनों पर है।

Xiaomi ने Redmi 8 के आसपास कोई भी विवरण नहीं दिया है। फिर भी, mi India के प्रमुख मनु कुमार जैन ने पिछले हफ्ते Redmi 8A के लॉन्च लाइव स्ट्रीम के दौरान नए मॉडल को छेड़ दिया। फोन हाल ही में  और थाईलैंड के NBTC सर्टिफिकेशन साइट्स पर सामने आया था।

Comments

Popular posts from this blog

bsnl news

राज्य द्वारा संचालित बीएसएनएल ने गुरुवार को कहा कि उसकी पुनरुद्धार योजना वीआरएस और 4 जी स्पेक्ट्रम आवंटन के माध्यम से सरकार के सक्रिय विचार के तहत है। "हाल ही में, बीएसएनएल को बंद करने पर मीडिया रिपोर्ट प्रकाशित हुई हैं। यह स्पष्ट किया गया है कि वीआरएस / 4 जी स्पेक्ट्रम के संदर्भ में उपयुक्त पैकेज देकर और परिसंपत्तियों के मुद्रीकरण की अनुमति देकर सरकार द्वारा बीएसएनएल के पुनरुद्धार के लिए सक्रिय विचार के तहत एक योजना है। बीएसएनएल, "यह एक बयान में कहा। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि वित्त मंत्रालय बीएसएनएल और एमटीएनएल में पूंजी डालने के पक्ष में नहीं है क्योंकि यह एक समय में बीमार सार्वजनिक उपक्रमों में इस तरह के वित्त पोषण की कोई उपयोगिता नहीं देखता है जब एक धीमी अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए सार्वजनिक खर्च को बढ़ाने की आवश्यकता होती है। मंत्रालय ने पहले इस संबंध में प्रसारित मसौदा नोट में अपने विचार रखे। कैबिनेट नोट में, दूरसंचार विभाग ने रुपये की मांग की थी। स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना, 4 जी स्पेक्ट्रम, और कार्यशील पूंजी के लिए 10 साल की अवधि में (बांड के माध्य